Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Google+
http://maayaexpress.com/?p=831
Twitter
RSS
Follow by Email

virat kohli के लिए इमेज परिणाम

भारत और इंग्लैंड के बीच हो रही तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मैच शुक्रवार को कार्डिफ में खेला गया। पहले मैच में भारत ने जीत दर्ज की तो दूसरे में इंग्लैंड ने जीत दर्ज कर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। शुक्रवार का मैच काफी रोमांचक रहा और आखिरी ओवर तक खिंचे मैच में एलेक्स हेल्स की दमदार बल्लेबाजी के दम पर भारत को हार झेलनी पड़ी। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली काफी निराश नजर आए।

मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा, ‘जब आप पहले तीन विकेट जल्द गंवा देते हैं तो आपके लिए वापसी करना हमेशा मुश्किल होता है। इंग्लैंड ने अच्छी गेंदबाजी की और हमें खराब शॉट खेलने के लिए मजबूर किया। हम करीब 10-15 रन पीछे रह गए। हमें लगा था कि 149 चुनौतीपूर्ण स्कोर होगा, वो भी तब जब उनके लिए ये करो या मरो वाला मैच था। लेकिन वो इस मैच को जीत गए। उन्होंने कुलदीप यादव पर अच्छा होमवर्क किया था और इसका उन्हें फायदा भी मिला।’

कोहली ने कहा, ‘कुलदीप के खिलाफ उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की। एलेक्स हेल्स ने अच्छी बल्लेबाजी की और छोटी-छोटी पार्टनरशिप होती रही, जिससे इंग्लैंड ने ये मैच जीता। इंग्लैंड ने हमारे ऊपर प्रेशर बनाए रखा और हम विकेट गंवाते गए, रनआउट होना भी हमारे लिए खतरनाक साबित हो गया।’ के.एल. राहुल और शिखर धवन के बीच तालमेल बिगड़ा था और धवन १० रन बनाकर रनआउट हो गए थे। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 148 रन बनाए थे, जवाब में इंग्लैंड ने 19.4 ओवर में जीत दर्ज कर डाली।

Please follow and like us:
Facebook
Facebook
Google+
http://maayaexpress.com/?p=831
Twitter
RSS
Follow by Email